कैसे खुलेगा निर्देशक जैवी ढांडा की सोशल मीडिया पोस्टों का रहस्य…

0
JAIVI HOME

निर्देशक जैवी ढांडा की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर की जाने वाली पोस्टों से कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं।

‘निधि सिह’ जैसी अलग जोनर की फिल्म के साथ चर्चा में आए जैवी को सुर्खियों में रहना आता है। इन दिनों वे अपने सोशल मीडिया पर रहस्यमय पोस्टों के कारण चर्चा में हैं। दरअसल जैवी ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म शुरू करने की पोस्ट शेयर की है, लेकिन फिल्म किस विषय पर होगी, इस बात का कोई खुलासा नहीं किया है। इससे पंजाबी इंडस्ट्री में तरह-तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। हालांकि उनकी फिल्म इस बार भी कुछ अलग होने की उम्मीद जरूर जताई जा रही है।

पोस्ट के अनुसार- फिल्म की कहानी पठानकोट में हुए हमले से संबंधित हो सकती है।वे जल्द पठानकोट में फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। अभी तक उन्होंने एक्ट्रेस ज़रीन खान के नाम का ही खुलासा किया है कि ज़रीन का करैक्टर दमदार होगा।
बता दें, जैवी निर्देशन से पहले अभिनय में हाथ आजमा चुके हैं। दूरदर्शन पर प्रसारित सीरियल ‘दुल्हन दो पल की’ और ‘अंधेरे उजाले’ में अभिनेता के रूप में काम कर चुके हैं।
सन 2016 में फिल्म ‘निधी सिंह’ से जैवी ढांडा लाइम लाइट में आए थे। फिल्म सुपर-हिट रही। जैवी सामाजिक और ऐतिहासिक विषयों पर फिल्में बनाते हैं। यही बात उन्हें पंजाबी के दूसरे निर्देशकों से अलग करती है।
हमारी शुभकामनाएं जैवी के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here