पद्मावत की रिलीज पर पूरे देश में बवाल, फेसबुक पर लाइव कर दी मूवी

0
padmavat

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीजिंग को लेकर आज सारा दिन बवाल मचा रहा। इसी बीच खबर यह है कि एक दर्शक ने थिएटर से पूरी फिल्म को फेसबुक पर लाइव कर दिया। इसे पंद्रह हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी वाल पर भी शेयर कर लिया।

‘पद्मावत’ की रिलीज को रोकने के लिए राजपूत करणी सेना ने काफी बवाल मचाया हुआ है। फिल्म सिनेमाघरों तक न पहुंच सके इसके लिए फिल्म पर बैन लगवाने की बहुत कोशिशें की गईं। वीडियो में फिल्म ‘पद्मावत’ का लाइव करीब 25 मिनट से ज्यादा समय तक किया गया। जिस पेज से यह वीडियो लाइव हुआ, उसका नाम है- ‘जाटों का अड्डा’। करीब 15,000 लोगों ने अपनी वॉल पर इसे शेयर भी कर लिया। वीडियो को देखने वालों की संख्या करीब 3.5 लाख तक पहुंच गई है।

padmavat

थिएटर के बाहर बांटे गुलाब
ण्क खबर के अनुसार- करनी सेना के सदस्यों ने थिएटर के बाहर गुलाब बांटे और लोगों से कहा- फिल्‍म मत देखो, हम पैसा वापस कर देंगे।

4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई पद्मावत

विरोध और प्रदर्शन के बावजूद ‘पद्मावत’ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई। हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म 6 से 7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। करणी सेना ने आज देशव्यापी बंद का ऐलान किया था। विरोध के कारण गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया। बिहार में पटना को छोड़कर राज्य के बाकी हिस्सों में फिल्म रिलीज हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here