पॉपस्‍टार ने शॉट़र्स में दी लाइव परफॉर्मेंस, दर्ज हुआ मुकदमा

मिस्र की पॉपस्टार हाएफा वेहबे ने कुछ दिनों पहले शॉर्ट्स पहन कर लाइव परफॉर्मेंस दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. यहां तक कि पुलिस ने शो को आर्गनाइज करने वाले म्यूजिशियन ग्रुप को भी नोटिस जारी किया है।

haifa wehbe

haifa wehbe


हाएफा ने अमेरिकन यूनिवर्सिटी में लाइव परफॉर्मेंस दिया था। कॉन्सर्ट में एक महिला पत्रकार भी पहुंची थीं। उसी ने हाइफा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
हाएफा ने ट्वीट कर लिखा- मुझे यह सुनकर हैरानी हुई कि एक पत्रकार ने मेरे खिलाफ म्यूजिशियन यूनियन में शिकायत दर्ज कराई है, क्योंकि वो अमेरिकन यूनिवर्सिटी में मेरे शार्ट्स में दिए गए परफॉर्मेंस से खुश नहीं थी। क्या मिस्र में मेरी सफलता के बाद यह जान-बूझ कर किया गया है, या इस मॉर्डन लुक से कुछ लोग अपरिचित हैं. मुझे फिलहाल जांच के लिए बुलाया गया है।
करीब एक महीने पहले ही हाएफा को मिस्र में एक्टिंग करने पर बैन लगा दिया गया था. दरअसल उनका प्रोड्यूसर मोहम्मद-अल-सोबकी से मतभेद हुआ था, जिसके बाद उन पर बैन लगा दिया गया था.
कुछ दिनों पहले मिस्र के एक वकील के बयान से विवाद खड़ा हो गया था. स्थानीय स्तर पर चर्चित रूढ़िवादी वकील ने एक टीवी चैनल पर कहा था कि जो लड़की छोटे कपड़े पहनती है उसका रेप किया जाना पेट्रियोटिक ड्यूटी है. वकील का नाम नबीह अल-वाहश है. टीवी चैनल पर एक डिस्कशन के दौरान वकील ने ये बात कही. टीवी शो में बहस प्रॉस्टीट्यूशन को लेकर ड्राफ्ट किए गए एक कानून पर हो रही थी।

About the Author

- The Writer is a Famous Journalist and Author.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Powered By Indic IME