Sushant Singh Rajput Case: करण जौहर के CEO अपूर्वा मेहता से पूछताछ

0

CEO अपूर्वा मेहता ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर से भी पूछताछ की जा सकती है।

 

 

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput) को लेकर मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। सोमवार को पुलिस ने बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर महेश भट्ट से घंटों पूछताछ की थी। आज करण जौहर ( Karan Johar ) के धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की।

अपूर्वा सोमवार को अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उनका बयान दर्ज किया गया। जानकारी के मुताबिक अपूर्वा ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर से भी पूछताछ की जा सकती है।

बता दें कि इससे पहले कई बड़ी हस्तियों और सितारों से पुलिस ने पूछताछ की है, जिनमें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती और  संजना संघी (Sanjana Sanghi) जैसे कई लोग शामिल हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से उनके फैन्स हैरान हैं। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैन्स करण जौहर को उनकी मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं।

कंगना ने लगाए नेपोटिज्म के आरोप

वहीं, सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत भी लगातार करण जौहर के खिलाफ बोल रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर टीवी इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत की मौत को आत्महत्या की जगह एक प्लांड मर्डर बताया। उन्होंने बॉलीवुड में भाईभतीजावाद और गुटबाजी की बातें कही हैं। वहीं, ट्वीट पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस क्यों करण जौहर के बजाय उनके सीईओ से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here