रहमान के बॉलीवुड गैंग वाले बयान को लेकर बढ़ा विवाद, ट्वीट कर कही ये बात

0

रहमान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में एक गैंग ऐसा है जो उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है।

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है। नेपोटिज्म, गुटबाजी और बुलिंग को लेकर कई सितारे सोशल मीडिया पर अपने-अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं। इस बीच ऑस्कर विजेता और जाने माने म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान (A.R.Rahman) के एक इंटरव्यू ने इस बहस को और हवा दे दी है।

दरअसल, रहमान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में एक गैंग ऐसा है जो उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है। इस गैंग की वजह से उन्हें काम करने से रोका जा रहा है।

नैशनल से लेकर इंटरनैशनल फेम पाने वाले ए आर रहमान के इस बयान के बाद नेपोटिज्म को लेकर विवाद और बढ़ गया है। हर तरफ उनके बयान को लेकर चर्चा हो रही है। कई सितारे रहमान के सपोर्ट में दिख रहे हैं तो कई इसका विरोध भी कर रहे हैं। बढ़ते विवाद को देखते हुए रहमान ने एक ट्वीट किया है।

दरअसल, डायरेक्टर शेखर कपूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रहमान ने लिखा, ‘खोया हुआ पैसा वापस आ सकता है, शोहर वापस आ सकती है, लेकिन जिंदगी का महत्वपूर्ण समय कभी वापस नहीं आ सकता है। शांति…ये समय आगे बढ़ने का है। हमारे पास करने के लिए बहुत सी अच्छी चीजे हैं।’ए आर रहमान के ट्वीट से ये साफ है कि वह इस विवाद को और ज्यादा बढ़ाना नहीं चाहते।

शेखर कपूर का ट्वीट

डॉयक्टर शेखर कपूर ने रहमान के इंटरव्यू की पेपर कटिंग को ट्वीट करते हुए बॉलीवुड पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ तुम्हें पता है कि तुमारी दिक्कत किया है? तुम ने ऑक्सर अवॉर्ड जीता है। बॉलीवुड में ऑस्कर किस ऑफ डेथ के समान है। ये अवॉर्ड साबित करता है कि तुमारे अंदर इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे संभाल नहीं पा रहा।,

दिल बेचारा में रहमान ने दिया म्यूजिक

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। उन्होंने फिल्म का टाइटल ट्रैक भी गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here